bayeruerdingenboosters



(866) 772-2842
 


 







कोई परेशानी वापसी नीति नहीं
गोल्फ संबद्ध कार्यक्रम
इच्छा सूची
मासिक न्यूज़लेटर के लिए साइनअप
 



"आपकी सेवा प्रथम श्रेणी की रही है। मैंने आसपास कुछ खरीदारी की है, और खुद एक खुदरा कार्यकारी होने के नाते, मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि आप दूसरों को बहुत पीछे छोड़ देते हैं।" -- निशान

...संतुष्ट ग्राहकों की ओर से अधिक प्रशंसापत्र

 


 


 

ऑरेंज व्हिप स्विंग ट्रेनर



ऑरेंज व्हिप का नियमित उपयोग आपके गोल्फ स्विंग में उल्लेखनीय रूप से सुधार करेगा और एक आवश्यक कोर-मांसपेशी कसरत प्रदान करेगा। पेटेंट डिजाइन एक काउंटर-वेटिंग सिस्टम और लचीले शाफ्ट को जोड़ती है जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए अद्वितीय प्राकृतिक गोल्फ स्विंग गति को बढ़ावा देने के लिए एक साथ काम करते हैं। यह डिज़ाइन टेम्पो, बैलेंस और स्विंग प्लेन प्रशिक्षण के लिए सबसे बड़ी प्रतिक्रिया प्रदान करता है।

 

वस्तु #:OWT100
आपकी कीमत:$109.00
नमूना: 

कोई परेशानी नहीं रिटर्न

 

विवरण

 
 

चाहे आप टूर प्लेयर हों या शुरुआती गोल्फर, ऑरेंज व्हिप ट्रेनर का उपयोग करके आप महसूस कर सकते हैं कि आपका स्विंग वास्तव में लय और संतुलन में है या नहीं। कम प्रभाव वाली कसरत प्रदान करते हुए, ऑरेंज व्हिप ट्रेनर आपके लचीलेपन को बढ़ाएगा और आपकी गोल्फ की मांसपेशियों को मजबूत करेगा। किसी भी टूर प्लेयर या गोल्फ इंस्ट्रक्टर से पूछें और वे आपको बताएंगे कि यह एकदम सही वार्म अप टूल है क्योंकि यह टेम्पो और बैलेंस को परफेक्ट करते हुए आपकी गोल्फ मसल्स को ठीक से फैलाता है।


लचीलापन और गति की सीमा
कोर फिटनेस और लचीलेपन के लिए कम प्रभाव वाला खिंचाव प्रदान करता है

ताकत
कोर की मांसपेशियों, कलाई और फोरआर्म्स का विकास करता है

समन्वय
बाहों और शरीर को सिंक्रनाइज़ करता है

गति और संतुलन
बाहों और शरीर को एक साथ काम करने के लिए मजबूर करता है।

तत्काल प्रतिक्रिया
भारित नारंगी गेंद, लचीला शाफ्ट, और काउंटर वजन तत्काल प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं जो आपको लगता है

सुविधा
प्रति दिन 5 मिनट की सिफारिश की। पूरे वर्ष अंदर या बाहर उपयोग करें।
 

ऑरेंज व्हिप मूल

पुरुषों और लंबी महिलाओं के लिए बनाया गया है।

लंबाई - कुल लंबाई में 47.5 इंच, लगभग 45 "वास्तविक स्विंग लंबाई (पुरुष चालक)
वजन - कुल वजन 1.75 पाउंड है।
और जानकारी - चालक गति का अनुकरण करता है। कोर फिटनेस और लचीलेपन के लिए अनुशंसित सचेतक।
संतुलन और गति बढ़ाने के लिए आदर्श सचेतक।
ऑरेंज व्हिप गोल्डन

गोल्फरों के लिए 5' 6 "लंबा या शुरुआती के लिए डिज़ाइन किया गया।

लंबाई - कुल लंबाई में 44 इंच, लगभग 41 "वास्तविक स्विंग लंबाई (पुरुषों का मिड-आयरन / लेडीज ड्राइवर)।
वजन - कुल वजन 1.65 पाउंड है।
अधिक जानकारी - मध्य-लौह गति और महिलाओं के चालक गति का अनुकरण करता है। यह मॉडल स्विंग करने के लिए अधिक प्रबंधनीय है क्योंकि यह "पूर्ण आकार" ट्रेनर से छोटा है। कुछ कोर फिटनेस और लचीलापन प्रदान करता है।
अधिकांश महिलाओं और वरिष्ठ गोल्फरों के लिए अपने संतुलन और गति में सुधार करने के लिए आदर्श सचेतक।
ऑरेंज व्हिप हिकॉरी

7-12 आयु वर्ग के जूनियर्स के लिए डिज़ाइन किया गया

लंबाई - कुल लंबाई में 38 इंच, लगभग 36 "वास्तविक स्विंग लंबाई (लघु लोहा और पच्चर)।
वजन - कुल वजन 1.3 पाउंड है।
अधिक जानकारी - इस मॉडल में ट्रेनर या गोल्डन की तुलना में अधिक लचीला शाफ्ट है जो इसे जूनियर्स के लिए आदर्श बनाता है। इस संस्करण को स्विंग करते समय वयस्कों को सावधान किया जाता है, आक्रामक और/या अधिक स्विंग करने से चोट लग सकती है।
वेजेज के लिए चालाकी से शॉट्स पर काम कर रहे जूनियर्स और वयस्कों के लिए आदर्श व्हिप।

धड़ मोड़ ड्रिल

पैरों को कंधे की चौड़ाई से अलग और घुटनों को थोड़ा मोड़कर एक ईमानदार और ऊर्ध्वाधर सेटअप स्थिति मान लें। एक बास्केटबॉल खिलाड़ी की कल्पना करें जो फ़्री थ्रो शूट करने वाला है।

 
हाथों को पेट के स्तर पर बाहर की ओर फैलाएं, हथेलियों को आकाश की ओर रखते हुए व्हिप को उंगलियों में पकड़ें। इस स्थिति से, कूल्हों का थोड़ा सा झुकाव आपको पारंपरिक गोल्फ स्टांस में डाल देगा। लेकिन, यह कवायद सीधी स्थिति में की जाती है।

अपने संतुलन को केंद्रित करने के लिए अपने पैरों की गेंदों का उपयोग करके अपने ऊपरी शरीर को आगे और पीछे घुमाना (मोड़ना) शुरू करें और प्रत्येक घूर्णन को दूसरी तरफ शुरू करें। अपनी दाहिनी ओर से बाईं ओर, आगे और पीछे एक चिकनी, निरंतर गति में घुमाएं, जिससे आपके कूल्हों को आपके ऊपरी शरीर के संयोजन के साथ एक तरफ से दूसरी तरफ वजन स्थानांतरित करते हुए स्वतंत्र रूप से घूमने की अनुमति मिलती है। इसका उद्देश्य ऊपरी शरीर, विस्तारित बाहों और हाथों के संबंध को बनाए रखना है जो कि सेटअप में स्थापित किया गया था। कोशिश करें और अपने गोल्फ स्विंग के समान गति से घुमाएं और उस गति को पूरे अभ्यास में बनाए रखें।

ड्रिल एन्हांसमेंट
टिप #1 : धड़ मोड़ के दौरान गति शुरू करने के लिए ऊपरी शरीर का उपयोग करने की आदत का मुकाबला करने के लिए, अपनी उंगलियों में हल्के से पकड़ें। इस ड्रिल को करते समय फुटवर्क मुख्य फोकस होना चाहिए।

टिप # 2 : एक बार जब आप ड्रिल के साथ सहज महसूस करें, तो इसे अपनी आँखें बंद करके देखें। यह ड्रिल के दौरान आपके संतुलन और फुटवर्क की अनुभूति को बढ़ाएगा। इस तकनीक का उपयोग तभी करना सबसे अच्छा है जब आप आराम से खुली आँखों से संतुलित रह सकें।


हिंगिंग फोरआर्म रोटेशन ड्रिल
कूल्हों से थोड़ा आगे की ओर झुकाव के साथ एक उचित और एथलेटिक सेट-अप स्थिति मान लें। पीठ को सीधा रखें, इतना ही झुकें कि आपकी ठुड्डी आपके पंजों के सिरे से ऊपर हो।

हाथों को स्वाभाविक रूप से लटकने के साथ, एक हाथ की उंगलियों को उत्पाद स्टिकर पर पकड़ के ठीक नीचे लपेटें; यह ऑरेंज व्हिप को एक हाथ के लिए अधिक प्रबंधनीय बना देगा। ग्रिप प्रेशर हल्का होना चाहिए, गोल्फ शॉट के लिए आदर्श ग्रिप प्रेशर के समान... नियंत्रण बनाए रखने के लिए पर्याप्त मजबूत और लाइटर जितना बेहतर होगा।

अपने शरीर के सामने अपनी बांह को धक्का देकर (झूलते हुए) अभ्यास शुरू करें। काउंटरवेट आपके कूल्हे से बाधित होगा, इसलिए प्रकोष्ठ के रोटेशन को बढ़ावा देता है। जैसे ही गति विकसित होती है, धड़ को झूलते हुए चाबुक से मुड़ने दें। इस गति का प्रदर्शन देखने के लिए कृपया वीडियो देखें।

झूलते हुए चाबुक के वजन को समायोजित करने के लिए कलाई को टिका होना चाहिए। अपने "मुक्त" हाथ को अपने शरीर की गति के साथ स्वाभाविक रूप से झूलने दें। अपने हाथ की गति, भार अंतरण और धड़ के घुमाव को समन्वित करते हुए एक दोहराई जाने वाली, चिकनी लय खोजें और बनाए रखें। अपने फुटवर्क और अपने पैरों की गेंदों पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि वे वजन के हस्तांतरण को आरंभ और समन्वयित करते हैं और अपना संतुलन केंद्रित करते हैं।

यदि आप धैर्यवान हैं तो हिंगिंग कलाई स्वाभाविक रूप से विकसित होगी। लक्ष्य निचले शरीर, धड़, और हाथों और बाहों के अनुक्रमिक आंदोलनों में गति के सामंजस्य में सुधार करना है। गोल्फ निर्देश में इसे आमतौर पर "कीनेमेटिक अनुक्रम या गति के सिंक्रनाइज़ेशन" के रूप में जाना जाता है।

ड्रिल एन्हांसमेंट
टिप # 1:
फोरआर्म्स को घुमाने और कलाइयों को टिकाने का सबसे संतुलित और आसान तरीका खोजने के लिए। छोटे, पेंडुलम जैसे आंदोलनों से शुरू करें और धीरे-धीरे गति की लंबाई बढ़ाएं। ऑरेंज बॉल का वजन, ग्रिप एंड पर वजन से संतुलित, शाफ्ट को समतल पर रखने में मदद करेगा।

युक्ति # 2:इस गति की कल्पना करने में मदद करने का एक तरीका टेनिस खिलाड़ी के बैकहैंड और फोरहैंड ग्राउंड स्ट्रोक मोशन की तस्वीर (या नकल) करना है।


फुल स्विंग ड्रिल
एक उचित एथलेटिक और संतुलित सेटअप स्थिति मान लें। ऑरेंज बॉल को जमीन से कुछ इंच ऊपर मंडराने दें।

एक सतत, पेंडुलम जैसी गति में धीरे-धीरे कोड़े को आगे-पीछे करना शुरू करें। पूरे समय उचित "वन-पीस" कनेक्शन बनाए रखें और गति की लंबाई बढ़ने पर कलाई को प्राकृतिक रूप से टिकने दें।

 
सभा की गति को अपने ऊपर लेने दें और झूले की लंबाई बढ़ाएं। केन्द्रापसारक बल आपको पूरी तरह से घुमाए गए और संतुलित स्विंग गति के माध्यम से ले जाएगा। पूरी ड्रिल के दौरान एक चिकनी, सुसंगत लय का अभ्यास करें और संतुलन में प्रत्येक स्विंग को हमेशा "खत्म" करें।

लगभग एक मिनट तक, या जब तक आप असहज और/या थका हुआ महसूस न करें, तब तक बिना किसी रुकावट के, आगे-पीछे, पूरे जोरों की गति जारी रखें। कोशिश करें कि ड्रिल के दौरान कोई बल या चाबुक से छेड़छाड़ न करें। इसे स्विंग आर्क के साथ स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने दें और अपने संतुलन पर ध्यान केंद्रित करें।

बहुत बार गोल्फर समाप्त करने की हड़बड़ी में स्विंग अभ्यास में संलग्न होते हैं और उन गतिशीलता पर थोड़ा ध्यान देते हैं जो गोल्फ कोर्स में उनकी मदद कर सकते हैं। यदि आप कुछ मिनटों के लिए सही चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो यह सरल अभ्यास आपको कई क्षेत्रों में और जल्दी से सुधार करने में मदद कर सकता है।

ड्रिल एन्हांसमेंट
टिप #1 : अपने स्विंग के दौरान गोल्फ क्लब में हेरफेर करने की आदत को कम करने में मदद करने के लिए, व्हिप को जितना हो सके हल्के से पकड़ें और ड्रिल की पूरी लंबाई के लिए सटीक ग्रिप दबाव बनाए रखें। आसान लगता है, लेकिन यह अनुमान से कहीं अधिक कठिन है। आप अपने ग्रिप प्रेशर का मूल्यांकन कर सकते हैं और इसमें सुधार होगा।

टिप # 2 : एक बार जब आप ड्रिल के साथ सहज महसूस करें, तो इसे अपनी आँखें बंद करके देखें। यह सचेतक के प्रभाव और लाभों को बढ़ाएगा। इस तकनीक का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है जब आप पहली बार ड्रिल के दौरान अपनी आँखें खोलकर अच्छा संतुलन बनाए रख सकते हैं।

टिप #3 : यह आम बात है कि गोल्फ खिलाड़ी अपने "रेंज स्विंग" को अपने साथ बाहर ले जाने के लिए संघर्ष करते हैं। उनके "व्हिप स्विंग" के बारे में भी यही सच है। गोल्फ कोर्स पर अपना "व्हिप स्विंग" ढूंढने में सहायता के लिए हमारे पूर्ण स्विंग ड्रिल का उपयोग करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।


यह क्यों काम करता है
ऑरेंज व्हिप गोल्फ ट्रेनर तीन मौलिक शिक्षण उपकरणों का उपयोग करता है - दृश्य (देखें), श्रवण (सुन) और गतिज (महसूस) ताकि आप खेलते समय व्हिप गति के लिए एक मानसिक और शारीरिक संबंध बना सकें। उस पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके सर्वोत्तम सीखने के तरीके के अनुकूल हो - इसलिए यदि आप एक प्राथमिक दृश्य व्यक्ति हैं तो आपको "इसे देखना चाहिए।"

इसे देखें : व्हिप का उपयोग करते हुए अपने स्विंग आर्क की मानसिक छवि बनाएं। अभ्यास के दौरान अपनी आँखें बंद करें और पूरे झूले के दौरान कोड़े के पथ की कल्पना करें। आप शीशे के सामने भी झूल सकते हैं, या बाद में समीक्षा के लिए व्हिप को घुमाते हुए खुद का वीडियो फुटेज ले सकते हैं। अब जब आप पाठ्यक्रम पर अपना व्हिप स्विंग नहीं पा सकते हैं, तो उन दृश्य यादों को बुलाएं जिन्हें आपने फुल स्विंग ड्रिल में लगे हुए इतनी बुद्धिमानी से अभ्यास किया था।

सुन : व्हिप की आवाज सुनें क्योंकि यह स्विंग आर्क के साथ चलती है। यहां फिर से अपनी आंखें बंद करना और गति की ध्वनियों और लय पर ध्यान केंद्रित करना अच्छा हो सकता है। इसके अलावा, संगीत सुनते समय अभ्यास करें, अधिमानतः एक गीत या गाने जो आपको पसंद हैं। आप अपने व्हिप स्विंग को खोजने में मदद करने के लिए बाद में गोल्फ कोर्स पर इन ध्वनियों और श्रवण यादों को बुला सकते हैं।

इसे महसूस करें : झूलते समय, झूले चाप की शारीरिक संवेदना पर ध्यान दें। एक बार फिर, अपनी आँखें बंद करना स्विंग गति के दौरान कोड़े की भावना पर ध्यान केंद्रित करने का एक शानदार तरीका है। अपने संतुलन, अपनी पकड़ के दबाव को महसूस करें और आपका शरीर कैसे झूले के रास्ते पर चलता है। यदि आप हर बार व्हिप के साथ काम करने पर कुछ मिनटों के लिए ऐसा करते हैं, तो आप चकित होंगे कि गोल्फ कोर्स पर अपने व्हिप स्विंग को ढूंढना और बनाए रखना कितना आसान होगा।



ऑरेंज व्हिप गोल्फ ट्रेनर का उपयोग करने के लाभ
सबसे अच्छी और अक्सर अनदेखी की जाने वाली विशेषताओं में से एक यह है कि इसके अद्वितीय प्रदर्शन से समझौता किए बिना इसे घर के अंदर उपयोग करने की क्षमता है। इसके लिए केवल न्यूनतम स्थान और प्रति दिन 5-10 मिनट के प्रशिक्षण समय की आवश्यकता होती है। कोई गोल्फ स्विंग ट्रेनर अधिक समय कुशल और प्रभावी नहीं है। आप साल भर उसकी प्रशिक्षण सहायता के साथ काम कर सकते हैं और जब आप अपने गोल्फ स्विंग और फिटनेस में सुधार करना चाहते हैं तो कभी भी मौसम की स्थिति या दिन के उजाले पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। यह चुनौतीपूर्ण सर्दियों के वातावरण में रहने वालों और अभ्यास करने के लिए कम समय वाले व्यस्त व्यक्तियों के लिए आदर्श उपकरण है।

फाउंडेशन अभ्यास प्रभावशीलता को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रशिक्षण अभ्यासों का मुख्य समूह है। इन्हें एक ही दैनिक कसरत में किया जा सकता है। फिटनेस और लचीलेपन के लाभों को बढ़ाने के लिए, प्रति दिन 2 या अधिक सेट की सिफारिश की जाती है। सामान्य तौर पर, कुछ परिणामों पर ध्यान देने के लिए हर दिन केवल 5 से 10 मिनट की आवश्यकता होती है। यह न्यूनतम समय की आवश्यकता लगभग किसी के लिए भी इन अभ्यासों को अपने कार्यक्रम में शामिल करना आसान बनाती है।

ऑरेंज व्हिप के साथ, कोई भी सर्दियों के महीनों का अधिकतम लाभ उठा सकता है और गोल्फ गेंदों को हिट किए बिना सुधार कर सकता है। यदि कोई गोल्फर गेंद का उपयोग किए बिना अपने स्विंग को प्रशिक्षित करता है, तो दिमाग और शरीर स्विंग को स्वाभाविक रूप से विकसित करने की अनुमति देगा। ऑरेंज व्हिप आपके दिमाग से 'हिट' वृत्ति को खत्म कर सकता है और निरंतरता विकसित की जा सकती है।

इसके अलावा, एक बार जब कोई व्यक्ति एथलेटिक रूप से उत्पाद को स्विंग करना सीख जाता है, तो मैं उपयोगकर्ता को यह कोशिश करने और महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं कि ऑरेंज बॉल शाफ्ट के अंत से कहां निकल जाएगी। यह उन लोगों के लिए एक महान मानसिक व्यायाम है जो अपने गोल्फ शॉट्स की सटीकता में सुधार करना चाहते हैं।

सावधानी: घर के अंदर उपयोग करते समय, सुनिश्चित करें कि सभी दिशाओं में स्वतंत्र रूप से स्विंग करने के लिए पर्याप्त जगह है। एक गैरेज या तिजोरी वाली छत वाले स्थान आदर्श हैं। झूलने से पहले सभी बाधाओं और प्रतिबंधों को समाप्त करना सुनिश्चित करें। दरवाजे और प्रवेश क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दें। इन क्षेत्रों के पास व्हिप न घुमाएँ और सचेतक के मार्ग के निकट किसी स्थान में प्रवेश करने वाले किसी अनजान व्यक्ति के संपर्क में आने से बचने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।

एक कारक जो गोल्फर के लिए गोफन के रूप में गोल्फ स्विंग के विचार को स्वीकार करना मुश्किल बनाता है, वह यह है कि अधिकांश स्लिंग्स चमड़े, रबर या किसी अन्य लचीली सामग्री से बने होते हैं। गोल्फ में स्लिंग में हथियार और हथियारों का विस्तार होता है अर्थात् क्लब शाफ्ट, लेकिन गोल्फर के लिए कठोर धातु शाफ्ट को रस्सी या स्लिंग के रूप में स्वीकार करना मुश्किल होता है। वास्तव में, विभिन्न प्रकार के शाफ्ट के प्रभाव के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, यह विचार है कि शाफ्ट पर कठोरता किसी तरह से दूरी के रहस्य को पकड़ सकती है।

हालांकि, वास्तविक सच्चाई यह है कि गोल्फर के लिए अपने गोल्फ स्विंग में अधिकतम अपकेंद्री बल उत्पन्न करने के लिए, उसे क्लब शाफ्ट को रस्सी की तरह कुछ नरम और निंदनीय के रूप में सोचना चाहिए। एक अच्छे गोल्फ स्विंग की अनुभूति को स्थापित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक एक छोटे वजन को रस्सी के सिरे से बांधकर उसी तरह स्विंग करना है जैसे आप एक गोल्फ क्लब को स्विंग करते हैं।

तुरंत आपको पता चल जाएगा कि आपकी मांसपेशियों के लिए उस वजन के वापस झूलने की प्रतीक्षा करना कितना आवश्यक है; और आपके कंधों को इस तरह से कैसे मुड़ना चाहिए जिससे उस द्रव्यमान को गोफन के लिए इष्टतम स्थिति तक पहुंचने का समय मिल सके; और आपके पैरों को नीचे की ओर कैसे ले जाना चाहिए, जबकि आपकी बाहें द्रव्यमान में तेजी लाने की प्रतीक्षा करती हैं; और कैसे आपके सभी आंदोलनों को उस बिंदु पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जिस आधार पर आप स्विंग करने का प्रयास कर रहे हैं; और आपका सिर कितनी खूबसूरती से स्थिर रहता है। इन भावनाओं का अनुभव करने के लिए आपको वास्तव में इस तरह के उपकरण को तैयार करने की आवश्यकता नहीं है। आपके पास एक कल्पना है - इसका उपयोग करें। बस कल्पना करें कि क्लब शाफ्ट एक रस्सी है, और क्लबहेड इसके अंत में लटका हुआ वजन है। अब आप उस वजन को इस तरह से गोफन करने जा रहे हैं कि यह उस पथ के साथ गिरावट के एक चुनिंदा कोण पर अधिकतम वेग से यात्रा करता है जो उस लक्ष्य का सामना करने वाले वजन के एक हिस्से के साथ सीधे दूर के लक्ष्य तक जाता है।

यदि आप संभवतः उस इमेजरी को आंदोलन में अनुवाद कर सकते हैं, तो मैं गारंटी देता हूं कि आपका गोल्फ गेम आपके बेतहाशा सपनों से परे तुरंत सुधार करेगा। यह कोई ऐसी चीज नहीं है जो रातों-रात हो जाएगी, लेकिन एक बार गढ़ी जाने के बाद यह फिर कभी नहीं जाएगी। हालांकि, जब तक आप उस स्थिति में नहीं पहुंच जाते, तब तक आप अपनी पूरी क्षमता तक खेल नहीं खेल पाएंगे। जब तक आप अपने आप को भावनाओं से पूरी तरह से परिचित नहीं कर लेते हैं, तब तक आप हमेशा अनिश्चितता के झूले में उलझे रहेंगे जो कि कम से कम तनाव के तहत खराब हो सकता है।

पृष्ठभूमि और सिद्धांत
इतने सारे आकांक्षी गोल्फरों की तरह, जीवन में मेरा लक्ष्य पीजीए टूर पर खेलना था। जब यह स्पष्ट हो गया कि ऐसा नहीं होने जा रहा है, तो मैंने अपना ध्यान गोल्फ व्यवसाय और शिक्षण में स्थानांतरित कर दिया। मैंने खुद को निर्देश के लिए समर्पित कर दिया और पीजीए ऑफ अमेरिका कार्यक्रम के माध्यम से कक्षा "ए" पेशेवर की स्थिति अर्जित करते हुए अपना काम किया। जितने साल मैंने अध्यापन में बिताए, उससे मुझे उन आम समस्याओं का प्रत्यक्ष निरीक्षण करने का मौका मिला, जो ज्यादातर शौकिया अपने गोल्फ स्विंग के साथ अनुभव करते हैं। मैंने देखा कि नौसिखियों के साथ-साथ निपुण खिलाड़ियों को भी उन्हीं बुनियादी समस्याओं से रोका जा रहा था।

बॉबी जोन्स एक करीबी दोस्त ने पीजीए टूर के लिए क्वालीफाई किया और मुझे उसके लिए चाय पीने के लिए कहा। वर्षों के अध्यापन के बाद, मैंने इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को नज़दीक से देखकर अपने ज्ञान और शिक्षण क्षमता का विस्तार करने के अवसर के रूप में देखा, और उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। पीजीए टूर पर कैडिंग करते समय, मैंने हर विवरण पर ध्यान दिया कि वे सभी कैसे अभ्यास करते हैं और कैसे खेलते हैं। इन टिप्पणियों ने गोल्फ स्विंग के बारे में मेरी समझ को क्रिस्टलीकृत किया और एक लयबद्ध, संतुलित स्विंग की एथलेटिक गति को सिखाने के लिए क्या आवश्यक था।

मैंने अपने शिक्षण में शीर्ष टूर प्रोफेशनल गोल्फ स्विंग के प्रमुख तत्वों को शामिल करते हुए, ऑफ-सीजन के दौरान पढ़ाना जारी रखा। मैंने पाया कि मेरे छात्रों ने संतुलन बनाए रखते हुए लय में झूलने में उनकी मदद करके सबसे बड़ा तात्कालिक सुधार किया। मेरी मूल शिक्षण शैली गोल्फ क्लब को स्विंग करते हुए और गेंद को हिट करने का प्रयास करने के लिए सीखने के आसपास तैयार की गई थी। अधिकांश शौकिया, और कई पेशेवर, स्विंग के दौरान गोल्फ क्लब की स्थिति से बहुत चिंतित हैं। वे विभिन्न पदों को प्राप्त करने की कोशिश में खो जाते हैं, वे आश्वस्त हैं कि वे आवश्यक हैं क्योंकि वे गेंद के माध्यम से स्विंग करने के बजाय गेंद पर हिट करने का प्रयास करते हैं। मैंने "स्थिति" और उनकी "मारने" की कार्रवाई से ध्यान हटा लिया, इसे पूरी तरह से उनकी गति पर रखा, और ऐसा करने से उनके परिणाम (और स्थिति) में बहुत सुधार हुआ।

यह दर्शनशास्त्र में बदलाव था जिसने मुझे एक ऐसा उपकरण विकसित करने के लिए प्रेरित किया जो खिलाड़ी को गोल्फ स्विंग गति को महसूस करने और सीखने में मदद कर सके। मैं एक ऐसा उपकरण चाहता था जो गोल्फरों को गतिशील प्रतिक्रिया प्रदान करे, जिससे उन्हें अपने शरीर को टूर प्रो मोशन में झूलते हुए महसूस करने में मदद मिले। वर्षों के शोध, प्रयोग और सहयोग के बाद मुझे विश्वास था कि मेरे पास सही उपकरण है। ऑरेंज व्हिप ट्रेनर नई पीढ़ी के लिए स्विंग एड और गोल्फ फिटनेस उत्पाद है। मेरा मानना ​​है कि यह अब तक बनाई गई सबसे अच्छी स्विंग सहायता है और मुझे विश्वास है कि जो कोई भी नियमित रूप से मेरे उत्पाद का उपयोग करता है वह सहमत होगा।

जिम हैकेनबर्ग
पीजीए प्रोफेशनल - आविष्कारक

 


आपकी गाड़ी

खाली

शीर्ष विक्रेताओं

पावर स्विंग फैन
एसकेयू:पीएसएफ100
कीमत:$49.95


स्विंग एक्सटेंडर
एसकेयू:SWE100
कीमत:$29.95


आई गोचा रेडी स्विंग ट्रेनर
एसकेयू:जीआरएस100
कीमत:$21.95



संबंधित उत्पाद

संतरे का छिलका
एसकेयू:ORP100
$179.00

एक दोस्त के प्रति ईमेल करें

इस उत्पाद को किसी मित्र को भेजें...